Powered By Blogger

Wednesday, October 5, 2011


शीर्ष एमबीए, मास्टर कार्यक्रम, बिजनेस स्कूल, और दुनिया भर के विश्वविद्यालयों. 15,000 से अधिक कार्यक्रमों!
15.000 कार्यक्रम पर!


कला, सिद्धांत, आलोचना और प्रबंधन में मास्टर डिग्री प्रोग्राम

कला, सिद्धांत, आलोचना और प्रबंधन में मास्टर डिग्री प्रोग्राम



कैम्पस आधारित
अवधि
2 वर्षों
आंशिक समय
नहीं
हाँ

बिज़्नेस

मॅनेज्मेंट

कला मॅनेज्मेंट में मास्टर

कला थ्योरी, आलोचना और प्रबंधन में मास्टर डिग्री कार्यक्रम

कला मॅनेज्मेंट में मास्टर at University of Helsinki फिनलॅंड , हेलसिंकी. सारी जानकारी प्राप्त करे यहां स्कूल और कार्यक्रम के बारे मे! सम्पर्क करे प्रवेश कार्यलय १ बट्म मे.


अंतर्राष्ट्रीय कला थ्योरी, आलोचना और प्रबंधन में मास्टर डिग्री कार्यक्रम (ATCM) संयुक्त रूप से हेलसिंकी विश्वविद्यालय में कला अनुसंधान और अर्थशास्त्र के हेलसिंकी स्कूल में विपणन और प्रबंधन विभाग के लिए संस्थान द्वारा आयोजित है.

प्रबंधन और विपणन के अध्ययन के साथ कला और सौंदर्यशास्त्र को एक सैद्धांतिक दृष्टिकोण के संयोजन से, ATCM कार्यक्रम अप करने की तारीख ज्ञान और विशेषज्ञता है कि कला संगठनों और पेशेवरों को कला क्षेत्र के बदलते परिवेश में सफल होने की जरूरत के साथ छात्रों को प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और अनुभव उद्योग.

हेलसिंकी विश्वविद्यालय में अध्ययन के प्रमुख क्षेत्रों सौंदर्य, कला इतिहास, तुलनात्मक साहित्य, संगीत की विद्या और रंगमंच के फिल्म और टेलीविजन अनुसंधान और सांकेतिकता के साथ साथ अनुसंधान कर रहे हैं. हेलसिंकी अर्थशास्त्र के स्कूल में, ATCM कार्यक्रम विपणन में एमएससी कार्यक्रम में विशेषज्ञता का एक क्षेत्र है.

छात्रों के दोनों साथी विश्वविद्यालयों में ATCM डिग्री के अध्ययन के लिए भर्ती कराया. ATCM कार्यक्रम छात्रों को व्यक्तिगत अध्ययन की योजना को डिजाइन करने के लिए पाठयक्रम विकल्प की एक किस्म प्रदान करता है. पाठ्यक्रम कि रेंज उन्नत सैद्धांतिक दृष्टिकोण से एक विशेष कला का रूप है, विश्लेषण और अंतरराष्ट्रीय कला नीति की आलोचना, कला विपणन, और प्रबंधन की पेशकश कर रहे हैं.

कुल मिलाकर, ATCM कार्यक्रम कला और कला प्रबंधन के क्षेत्र में कैरियर की एक किस्म का पीछा के लिए व्यावसायिक कौशल और क्षमताओं को बचाता है. यह वर्तमान सांस्कृतिक क्षेत्र के विभिन्न, बदलती जरूरतों के लिए जवाब है और उनके प्रमुख विषय में स्नातकोत्तर (पीएचडी) के अध्ययन के लिए छात्रों को उत्तीर्ण करता है. ATCM के स्नातक कला की दुनिया की एक व्यापक समझ पाने और आवश्यक व्यापार क्षमता अधिग्रहण. ATCM कार्यक्रम विविध पृष्ठभूमि के साथ छात्रों अंतःविषय विशेषज्ञता की एक विस्तृत श्रृंखला को विकसित करने के लिए एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करता है.


अगर आप जय्दा जानकारी चाहते है या आपके पास प्रशन है,प्लीज फोर्म भरे.ये ४५ सेक पुरा होने मे लगता है
यदि आप एक गैर में रहते अंग्रेज़ी बोलने वाला देश,University of Helsinki, आप एक अंग्रेजी दक्षता की परीक्षा लेने की आवश्यकता है. आपके क्षेत्र में अगले TOEFL परीक्षा में अपनी सीट गारंटी, याद है, बैठने की और सीमित चलना है इन्स स्वीकार नहीं कर रहे हैं. तो आज रजिस्टर.

Click Here!अभी पंजीकरण करे | अधिक जानकारी चाहते हैं


 

Similar Programs Found

 

Request free information from
University of Helsinki
START HERE
1 Minute to complete! 
Fast Response time! 
100% Confidential & Secure! 
  

Your Work Experience?

Your Education?

Info for School



Your information is 100% Secure and will be delivered directly to the school.
You will shortly receive info about
  • Admission Process
  • Detailed Curriculum

चाहे वह व्यापार या विज्ञान, इंजीनियरिंग जैसे क्षेत्र के रूप में आप की योजना बना रहे हैं एक कैरियर एक में, GRE © जनरल टेस्ट मदद कर सकते हैं. अपने लक्ष्य तक पहुँचने के लिएरजिस्टर आज!

यदि आप, स्पीकर रहे हो नहीं एक देशी अंग्रेजी बोलने चाहते हैं लेकिन विश्वविद्यालय से अध्ययन में एक अंग्रेजी, तुम. प्रवीणता अंग्रेजी सकता है आपके जाने की आवश्यकता को साबित करने के TOEFL परीक्षण के लिए पंजीकरणआज.

No comments: